ट्रेंडी ब्राइडल लहंगा लुकबुक सौजन्य कृति खरबंदा

ट्रेंडी ब्राइडल लहंगा लुकबुक सौजन्य कृति खरबंदा इरम हुसैन द्वारा 20240130t1443580530 englishjagrancom

कृति के लहंगा डिजाइन कृति खरबंदा हमेशा अपने बेदाग फैशन सेंस से सुर्खियां बटोरती हैं, आइए उनके सबसे अच्छे और ट्रेंडी लहंगा डिजाइन पर एक नजर डालते हैं जिन्हें हर आने वाली दुल्हन को अपनी शादी के जोड़े में शामिल करना चाहिए।

पूरी तरह से अलंकृत लहंगा, यह ब्लश गोल्डन पूरी तरह से अलंकृत लहंगा, मैचिंग फुल स्लीव ब्लाउज के साथ जोड़ा गया है, जो शादी की रात को रोशन करने के लिए एक असाधारण टुकड़ा है, सेक्विन का काम पोशाक में भव्यता और चमक जोड़ता है, जिससे यह एक आकर्षक टुकड़ा बन जाता है।

कढ़ाई वाला लहंगा, दुल्हनें इस हरे रंग के कढ़ाई वाले लहंगे पर भी विचार कर सकती हैं, जिसमें बहुरंगी जटिल डिज़ाइन है, ऐसे लहंगे किसी भी शादी के उत्सव के लिए स्टाइल के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं, है ना

पेस्टल पर्पल लहंगा एक ट्रेंडी दुल्हन के रूप में धूम मचा सकता है, जबकि कुछ पेस्टल रंगों का चयन कर रहा है, पर्पल रंग में यह पेस्टल लहंगा आपके ग्लैमर को बढ़ाने के लिए एक शानदार विकल्प है, ट्रेंडी मेकअप और अपने पसंदीदा आभूषण के साथ अपने लुक को पूरा करें।

चमकीले रंगों में बहुरंगी लहंगा कृति बहुरंगी लहंगा एक भव्य दुल्हन लुक के लिए एक और सुंदर विकल्प है, ग्लैमर दिखाने के लिए अपने दुपट्टे को एक अनोखे तरीके से स्टाइल करें।

ऑर्गेना लहंगा, हेमलाइन पर लाल फूलों की कढ़ाई वाला यह हरे रंग का ऑर्गेना लहंगा आपको एक शानदार लुक के लिए चाहिए, विशेष दिन पर अपने जातीय खेल को बढ़ाने के लिए मांग टीका जोड़ें।

ऐसी और कहानियों के लिए बने रहें जागरण इंग्लिश के साथ